Sunday, August 7, 2022
HomeBollywoodAkshay Kumar: नेशनल टीवी पर क्यों फूट-फूटकर रोयें अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar: नेशनल टीवी पर क्यों फूट-फूटकर रोयें अक्षय कुमार (Akshay Kumar)

Akshay Kumar:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों खूब जोर-शोर से अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी तीनों फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुई। अक्षय अब अपनी इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसी कड़ी में वो सिंगिंग रियलिटी शो 'सुपरस्टार सिंगर सीजन 2' (Superstar Singer 2) के सेट पर पहुंचे। इस शो में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर नेशनल टीवी पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फूट-फूटकर रोने लगे।

Akshay Kumar:बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि की अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों खूब जोर-शोर से अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन (Raksha Bandhan) के प्रमोशन में जुटे हुए हैं। बीते दिनों बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हुई उनकी तीनों फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप हुई। अक्षय अब अपनी इस फिल्म को लेकर कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं। इसी कड़ी में वो सिंगिंग रियलिटी शो ‘सुपरस्टार सिंगर सीजन 2’ (Superstar Singer 2) के सेट पर पहुंचे। इस शो में ऐसा कुछ हुआ जिसे देखकर नेशनल टीवी पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) फूट-फूटकर रोने लगे।

सोनी टीवी ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर ‘सुपरस्टार सिंगर सीजन 2’ (Superstar Singer 2) का नया प्रोमो शेयर किया है, जिसमें ‘रक्षाबंधन’ का त्योहार मनाया जा रहा है। इस खास मौके को और भी ज्यादा खा बनाने के लिए शो में अक्षय कुमार की एंट्री होगी, जो अपनी फिल्म ‘रक्षाबंधन’ का प्रमोशन करने शो में जायेंगे।

इस शो में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की बहन अलका भाटिया ने उनके लिए खास वी़डियो मैसेज भेजा है जिसे देखकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इमोशनल होकर रो पड़े। वीडियो में उनकी बहन कह रही हैं कि प्यारे राजू, कल एकदम से याद आया कि 11 अगस्त की राखी है। तुम मेरे हर दुख-सुख में मेरे साथ खड़े रहे हो। दोस्त, भाई, बाप सारे रोल निभाए तूने निभाए हैं। हर एक चीज़ के लिए शुक्रिया राजू। वीडियो में अक्षय और उनकी बहन अलका की पुरानी तस्वीरें और वीडियो भी दिखाए गए।

बहन की ये बात सुनकर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) की आंखों से आंसू झलक पड़े। उन्होंने कहा कि पहले हम छोटे से घर में रहते थे लेकिन जब से इस देवी का जन्म हमारे घर में हुआ हमारी तकदीर ही बदल गई। बहन के रिश्ते से बड़ा कोई रिश्ता नहीं होता है।

बता दें कि रक्षा बंधन 11 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भूमि पेडनेकर लीड रोल में हैं। जबकि सहजमीन कौर, दीपिका खन्ना, सादिया खतीब और स्मृति श्रीकांत ने फिल्म में अक्षय की बहनों का किरदार निभाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular