Friday, July 1, 2022
HomeBollywoodShraddha kapoor:ड्रग्स लेने के आरोप में श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई...

Shraddha kapoor:ड्रग्स लेने के आरोप में श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर को लिया गया हिरासत में

Shraddha kapoor:बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने एक होटल में रेड मारी थी जहां सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) ड्रग्स लेते हुए पाए गए।

Shraddha kapoor: श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई सिद्धांत कपूर को ड्रग्स लेने के आरोप में हिरासत में लिया गया है। पुलिस ने एक होटल में रेड मारी थी जहां सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) ड्रग्स लेते हुए पाए गए।

बताया जा रहा है कि बेंगलुरु के एक फाइव स्टार होटल में रविवार की रात पुलिस ने रेड मारी। इस होटल में हाई-प्रोफाइल ड्रग्स पार्टी हो रही थी। रेड में 50 से ज्यादा यंग लड़कों और लड़कियों को अरेस्ट किया गया था। इस पार्टी में मौजूद 35 लोगों के पुलिस ने ब्लड सैंपल लिए हैं। इन 35 लोगों के ब्लड सैंपल में से 6 लोगों के ब्लड सैंपल पॉजिटिव आए हैं, जिनमें सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) भी शामिल हैं।

सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) जाने-माने अभिनेता शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) के बेटे और श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor) के भाई हैं। खुद सिद्धांत कपूर (siddhanth kapoor) भी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। लेकिन उनका बॉलीवुड करियर फ्लॉप रहा।  सिद्धांत फिल्म चेहरे में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी के साथ नजर आए थे लेकिन उनकी फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई थी।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular