Sunday, September 8, 2024
HomeBollywoodरिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ी 83, दीपिका पादुकोण समेत फिल्म...

रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ी 83, दीपिका पादुकोण समेत फिल्म के सारे प्रोड्यूसर्स पर धोखाधड़ी का केस

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ गई है। संयुक्त अरब अमीरात UAE बेस्ड की एक फाइनेंसर कंपनी ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में फिल्म '83' के फिल्ममेकर्स के खिलाफ साजिश रचने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इस धोखाधड़ी में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है।

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की अपकमिंग मोस्ट अवेटेड फिल्म 83 रिलीज से पहले ही मुश्किलों में पड़ गई है। संयुक्त अरब अमीरात UAE बेस्ड की एक फाइनेंसर कंपनी ने मुंबई की मेट्रोपॉलिटन कोर्ट में फिल्म ’83’ के फिल्ममेकर्स के खिलाफ साजिश रचने और धोखाधड़ी का मामला दर्ज कराया है। इस धोखाधड़ी में दीपिका पादुकोण का भी नाम शामिल है।

शिकायतकर्ता का आरोप है कि उन्होंने विब्री मीडिया से फिल्म में इन्वेस्टमेंट को लेकर पहले ही डील की थी। इस डील में फिल्म में इन्वेस्टमेंट के बदले अच्छे रिटर्न का वादा किया था। जिसके बाद फाइनेंसर ने 16 करोड़ रुपये फिल्म में इन्वेस्ट किए थे, लेकिन अब मेकर्स इस बात से मुकर गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh)


आईपीसी की धारा  405, 406, 415, 418, 420 और 120B के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में दीपिका पादुकोण, साजिद नाडियाडवाला, कबीर खान, फैंटम फिल्म्स और अन्य चार लोगों के नाम शामिल हैं।

बता दें कि इस फिल्म के तमाम प्रोड्यूसर्स में से दीपिका पादुकोण भी फिल्म की एक प्रोड्यूसर हैं। इसलिये उनके खिलाफ भी शिकायत दर्ज की गई है।

फाइनेंसर के वकील का कहना है कि मेरे क्लाइंट ने साजिश रचने और धोखाधड़ी के मामले में फिल्म ’83’ के सभी प्रोड्यूसर्स के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। मेरे क्लाइंट के पास लीगल एक्शन लेने के अलावा और कोई ऑपशन भी नहीं था। फिल्म के प्रोड्यूसर्स से पहले इस समस्या को सुलझाने की कोशिश की गई थी, लेकिन उन्होंने मेरे क्लाइंट को सुनने में कोई दिलचस्पी नहीं दिखाई। अब इस मामले पर कोर्ट फैसला करेगा।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular