Saturday, December 3, 2022
HomeMoviesPushpa 2: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2...

Pushpa 2: रिलीज से पहले ही अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 ने मचाया धमाल, विदेशों में इतने करोड़ रुपये में बिकेगी फिल्म

Pushpa 2: इन दिनों साउथ फिल्मों का देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बोलबाला है।  स्थिति कुछ इस कदर है कि हिंदी फिल्में साउथ फिल्मों के आगे कही टिक नहीं पा रही है।  अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म 'पुष्पा' (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया था। इस फिल्म का जादू बच्चों-बच्चों के सिर पर चढ़कर अब भी बोल रहा है। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गाने हर कुछ कमाल के रहे। 

Pushpa 2: इन दिनों साउथ फिल्मों का देश में ही नहीं बल्कि विदेशों में भी बोलबाला है।  स्थिति कुछ इस कदर है कि हिंदी फिल्में साउथ फिल्मों के आगे कही टिक नहीं पा रही है।  अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) की फिल्म ‘पुष्पा’ (Pushpa) ने बॉक्स ऑफिस कमाल का प्रदर्शन किया था। इस फिल्म का जादू बच्चों-बच्चों के सिर पर चढ़कर अब भी बोल रहा है। फिल्म के डायलॉग्स से लेकर गाने हर कुछ कमाल के रहे।

दर्शक पुष्पा 2 (Pushpa 2) का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। विदेशों में भी फिल्म के सीक्वल को लेकर काफी चर्चा है। फिल्म मेकर्स ने विदेशी थिएट्रिकल राइट्स के लिए एक बड़ी कीमत तय की है ऐसी खबरें आ रही हैं। खबर है कि  ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के निर्माता इस फिल्म से ज्यादा से ज्यादा लाभ उठाना चाहते हैं। इन खबरों के मुताबिक मेकर्स फिल्म ने विदेशी राइट्स को सुरक्षित करने के लिए 80 करोड़ रुपये से अधिक की राशि तय की है। ‘पुष्पा 2’ (Pushpa 2) के विदेशी थिएट्रिकल राइट्स की ये कीमत एसएस राजामौली कीमशहूर फिल्म  ‘आरआरआर’ से ज्यादा है। ‘आरआरआर’ के थिएट्रिकल राइट्स 70 करोड़ रुपये में बिके थे। जबकि पुष्पा 2 (Pushpa 2) के राइट्स 80 करोड़ में बिकने वाले है।

बता दें कि कि जल्द ही पुष्पा 2 (Pushpa 2) की शूटिंग होने वाली है। हाल ही में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) ने फिल्म का टीजर शूट किया था। इस बार  फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandana) के साथ  फहद फासिल नजर आयेंगे।

RELATED ARTICLES

Most Popular