Wednesday, September 28, 2022
HomeBollywoodSidhu MooseWala: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की अंतिम अरदास हुई पूरी

Sidhu MooseWala: सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की अंतिम अरदास हुई पूरी

Sidhu MooseWala:दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की अंतिम अरदास पूरी हो गई है। बीते 29 मई को अपराधियों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 8 जून यानि की कल सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की याद में अंतिम अरदास रखी गई थी जिसमें पंजाब के साथ-साथ हरियाणा और राजस्थान के भी लोग पहुंचे थे।

Sidhu MooseWala:दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की अंतिम अरदास पूरी हो गई है। बीते 29 मई को अपराधियों ने मूसेवाला की गोली मारकर हत्या कर दी थी। 8 जून यानि की कल सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) की याद में अंतिम अरदास रखी गई थी जिसमें पंजाब के साथ-साथ हरियाणा और राजस्थान के भी लोग पहुंचे थे। भोग का भी आयोजन रखा गया था जिसमें हजारों लोग ने मूसेवाला की आत्मा की शांति के लिए भोग प्रसाद ग्रहण किया।

इस मौके पर सिद्धू मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह (Balkaur Singh) और मां चरण कौर भावुक हो गए। उनके पिता ने कहा कि सिद्धू जो बना अपने दम पर बना था। मैं उसकी यादों को 10-15 साल तक जिंदा रखूंगा। कई बार जब विवाद में नाम आता था तो वो कहता था कि उसने कुछ नहीं किया फिर भी उसका नाम क्यों आ जाता है? एक बार विवाद में नाम आने के बाद वो रोया भी था। उस वक्त हमने उसे बस इतना कहा था कि जब तुमने कुछ गलत नहीं किया है तो परेशान होने की जरुरत नहीं है। बलकौर सिंह (Balkaur Singh) ने कहा कि सिद्धू चाहता तो निजी सुरक्षा भी ले सकता था। लेकिन उसने नहीं ली। जब तक मेरे बेटे के अपराधियों को सजा नहीं मिल जायेगी मैं आराम से नहीं बैठूंगा।

बता दें कि सिद्धू मूसेवाला (Sidhu MooseWala) के गाने खासतौर पर युवाओं के बीच काफी मशहूर थे। सिद्धू के मर्डर केस की पुलिस जांच कर रही है। पंजाब पुलिस ने सिद्धू की हत्या मामले में अभी तक 8 लोगों को गिरफ्तार किया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular