Friday, October 18, 2024
HomeBollywoodAkshay Kumar: गुटखा के ऐड करने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने...

Akshay Kumar: गुटखा के ऐड करने पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने फैंस से मांगी माफी

Akshay Kumar: बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार अपनी फिटनेस और नेक दिल के लिए जाने जाते हैं। अक्षय कुमार (Akshay Kumar) उन अभिनेताओं में से एक हैं जो सिगरेट और शराब का सेवन नहीं करते हैं। लेकिन बीते दिनों से वो अपने एक ऐड को लेकर सुर्खियों में छाए हुए हैं। इस ऐड के कारण उन्हें सोशल मी़डिया पर खूब ट्रोल किया है। अब अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने गुटखा के ऐड करने के लिए फैंस से माफी मांगी है।

हाल ही में विमल इलाइची के ऐड में अक्षय कुमार (Akshay Kumar), अजय देवगन और शाहरुख खान के साथ नजर आए। अजय देवगन और शाहरुख खान का तो कुछ नहीं हुआ लेकिन अक्षय कुमार ये ऐड करके बुरी तरह से फंस गए हैं।लोगों की आलोचनाओं के बाद अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने तौबा कर ली कि वो अब इस तरह के ऐड कभी नहीं करेंगे। उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर फैंस से माफी मांगी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने अपने पोस्ट में लिखा, “आई एम सॉरी। मैं अपने सभी चाहने वालों और शुभचिंतकों से माफी मांगना चाहता हूं। बीते कुछ दिनों में आपके रिएक्शन ने मुझे बहुत प्रभावित किया है। हालांकि मैंने तंबाकू को कभी एंडोर्स नहीं किया है और ना कभी करूंगा, मैं विमल इलायची के साथ अपने एसोसिएशन पर आप सभी की फीलिंग्स का सम्मान करता हूं. पूरी विनम्रता के साथ मैं पीछे हटता हूं। मैंने निर्णय लिया है कि इंडोर्समेंट की फीस को मैं किसी अच्छे कार्य में दान दे दूंगा। ब्रांड कॉन्ट्रैक्ट के लीगल ड्यूरेशन तक मेरे विज्ञापन को ऑन एयर कर सकती है। लेकिन मैं वादा करता हूं कि भविष्य के फैसले बहुत सोच समझकर लूंगा। बदले में मैं आपके कभी न खत्म होने वाले प्यार और दुआओं की कामना करता हूं। अक्षय कुमार”।

अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के इस पोस्ट की लोग अब तारीफ कर रहे हैं। आखिरकार उन्हें अपनी गलती का एहसास हो गया है।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular