Saturday, December 10, 2022
HomeBollywoodKarishma Kapoor : करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को देखकर गोविंदा (Govinda) ने...

Karishma Kapoor : करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) को देखकर गोविंदा (Govinda) ने कर दी थी ये भविष्यवाणी 

Karishma Kapoor : 90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी है। इस जोड़ी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इन दिनों टीवी पर 'इंडियाज गॉट टैलेंट' का सीजन 9 (India’s Got Talent) दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। इस सप्ताह शो पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) स्पेशल गेस्ट बनकर आये। इस दौरान करिश्मा कपूर ने बताया कि गोविंदा ने उन्हें देखते ही ऐसी भविष्यवाणी कर दी थी। जो भविष्यवाणी बिल्कुल सच साबित हुई।

Karishma Kapoor : 90 के दशक में करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी है। इस जोड़ी ने मिलकर बॉक्स ऑफिस पर खूब धमाल मचाया। ऑन स्क्रीन के साथ-साथ ऑफ स्क्रीन भी दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। इन दिनों टीवी पर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट’ का सीजन 9 (India’s Got Talent) दर्शकों के दिलों पर छाया हुआ है। इस सप्ताह शो पर करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) स्पेशल गेस्ट बनकर आये। इस दौरान करिश्मा कपूर ने बताया कि गोविंदा ने उन्हें देखते ही ऐसी भविष्यवाणी कर दी थी। जो भविष्यवाणी बिल्कुल सच साबित हुई।

सोनी टीवी के ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर मेकर्स की ओर से शो का एक प्रोमो शेयर किया गया है। शेयर किए गए इस वीडियो में करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) कह रही हैं कि ‘मैं चीची जी (गोविंदा) की बहुत बड़ी फैन थी बहुत पहले से ही। मुझे याद है कि ‘खुदगर्ज’ फिल्म रिलीज हुई थी। ‘आपके आ जाने से’ गाने को लेकर मैं बहुत पागल थी। मैंने अपने मम्मी-पापा से कहा कि मुझे तो गोविंदा जी से मिलना है। चीची जी मुझसे मिले और कहा कि आप हीरोइन बनाना चाहती है तो मैंने कहा- हां, शायद। इस पर चीची ने कहा कि एक दिन आप बहुत बड़ी हीरोईन बनेगीं। उन्हें मुझे बहुत सारी शुभकामनायें दी थी।

बता दें कि करिश्मा कपूर (Karishma Kapoor) और गोविंदा (Govinda) ने मिलकर मुकाबला, प्रेम शक्ति, राजा बाबू, दुलारा, खुद्दार, कूली नंबर 1, साजन चले ससुराल, शिकारी, हीरो नंबर 1, हसीना मान जायेगी जैसी सुपरिहट फिल्मों में काम किया। दोनों की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ी रही।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular