Monday, July 4, 2022
HomeTVबड़े अच्छे लगते हैं 2 : राम और प्रिया की कहानी बड़े...

बड़े अच्छे लगते हैं 2 : राम और प्रिया की कहानी बड़े अच्छे लगते हैं 2 के 100 एपिसोड हुए पूरे

बड़े अच्छे लगते हैं 2 : सोनी टीवी पर दिखाये जाने वाले मशहूर सीरियल बड़े अच्छे लगते हैं सीजन 2 ने अपने 100 एपिसोड पूरे कर लिये हैं। राम (नकुल मेहता) और प्रिया (दिशा परमार) की ऑनस्क्रीन जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिल रहा है। खुद नकुल और दिशा भी काफी खुश हैं कि उनकी मेहनत सफल जा रही है।

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के 100 एपिसोड पूरे होने पर दिशा परमार ने कहा

बड़े अच्छे लगते हैं 2 के 100 एपिसोड पूरे होने पर प्रिया का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दिशा परमार ने कहा कि लगता है जैसे कल की बात है, जब मुझे इस शो में प्रिया का रोल निभाने के लिए अप्रोच किया गया था और अब इस शो ने 100 एपिसोड्स भी पूरे कर लिए हैं। सच ही कहते हैं कि जब आप ऐसे शानदार लोगों से घिरे हों तो वक्त बड़ी तेजी से गुज़र जाता है। हर एपिसोड के साथ हमने दर्शकों को कुछ ना कुछ नया देने की कोशिश की है। वक्त के साथ हमारे किरदारों में भी बड़े खूबसूरत बदलाव आए हैं। प्रिया ने मुझे जिंदगी में एक नए मायने दिए हैं। इस किरदार से मुझे दर्शकों का और अपने परिवार के सदस्यों का बहुत प्यार मिला। यह देखकर यकीन ही नहीं होता कि हमने पहले 100 एपिसोड्स पूरे कर लिए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by DPV (@dishaparmar)

नकुल मेहता ने कहा

वहीं राम का किरदार निभाने वाले एक्टर नकुल मेहता ने कहा कि यह एक खास मुकाम है। हमारा ये सफर बड़ा खूबसूरत और रोमांचक रहा। राम एक खास किरदार है और मुझे दर्शकों के लिए इसे स्क्रीन पर साकार करते हुए बहुत अच्छा लगा। चाहे वो लंदन हो या दिल्ली, पिछले कुछ हफ्तों में मैंने जहां भी यात्रा की है, वहां मुझे इस शो के लिए दर्शकों से बहुत प्यार मिला। इस शो के सभी कलाकारों का शुक्रिया, जिनके साथ सेट पर मैं हर दिन घुल-मिल जाता हूं। मैं अपने फैंस का भी शुक्रगुज़ार हूं जिन्होंने हमारे इस सफर में हमारा साथ दिया और हमें इस मुकाम तक पहुंचाया। मुझे विश्वास है कि हम 1000 एपिसोड्स भी पूरे करेंगे।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular