Saturday, December 3, 2022
HomeTVशिखा सिंह : कोरोना संक्रमित होने पर शिखा सिंह ने बेटी के...

शिखा सिंह : कोरोना संक्रमित होने पर शिखा सिंह ने बेटी के लिये लिखा इमोशनल संदेश

शिखा सिंह : कुमकुम भाग्य फेम एक्ट्रेस शिखा सिंह भी कोरोना संक्रमित हो गई हैं। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिये फैंस को ये जानकारी साझा की है। कोरोना के कारण वो अपनी छोटी सी बच्ची से भी दूर हो गई हैं। शिखा अपनी बेटी को ब्रेस्ट फीड करवाती हैं लेकिन कोरोना के कारण अब उन्हें बोतल में मिल्क पंप करके अपनी बेटी को देना पड़ रहा है।

शिखा सिंह ने लिखा इमोशनल संदेश

शिखा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक इमोशनल संदेश लिखा है। उन्होंने लिखा, “मैं कोविड पॉजिटिव आई हूं। केवल एक ही चीज से मैं कोविड पेंडेमिक के दौरान डरती रही, वह थी कि यह किस तरह मेरी बेटी अलायना पर असर डालेगा। उस समय भी डरी हुई हूं। मैं तो कोविड पॉजिटिव आई हूं, लेकिन थैंक्कफुली मेरा पूरा परिवार निगेटिव आया है। जैसे ही मुझे बुखार और खांसी की शिकायत हुईं, मैंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है। मुझे 36 घंटे हो चुके हैं, मैंने अपनी बेटी को देखा नहीं है। मेरा दिल दुखी हो रहा है। न तो मैं उसे होल्ड कर पा रही हूं, न ही उसकी महक ले पा रही हूं और पा रही हूं और न ही उसके साथ हूं। मुझे पता है कि मुझे अपने इमोशन्स को कंट्रोल करना पड़ेगा उसके भले के लिए। और मैं करूंगी।

मैं स्ट्रगल कर रही हूं। मेरे मेरे शरीर में दर्द हो रहा है, सिर दर्द है, बुखार और खांसी है। ये सब एक जगह है, लेकिन मेरा मेन स्ट्रगल है उसको ब्रेस्टफीड कराना जो मैं उसे नहीं करा पा रही हूं। मेरा परिवार उसका ध्यान रख रहा है और उसे बिजी रखने की कोशिश में जुटा है। मैं एक बोतल में अपना मिल्क पंप करके उसे दे रही हूं, क्योंकि डॉक्टर ने कहा है कि इसमें कुछ एंटीबॉडीज होती हैं जो बच्चे के लिए फायदेमंद होती हैं और अभी उसे इसकी जरूरत है। परिवार के लिए यह मुश्किल घड़ी है, लेकिन हम सभी इससे बाहर लेकिन हम सभी इससे बाहर आ जाएंगे, मुझे पूरी उम्मीद है।

RELATED ARTICLES

Most Popular