Saturday, April 20, 2024
HomeBollywoodKatrina kaif : कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में सलमान को किया...

Katrina kaif : कैटरीना कैफ ने खास अंदाज में सलमान को किया बर्थडे विश

 Katrina kaif : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने अपने सबसे अच्छे दोस्च सलमान खान को बर्थडे के मौके पर एक खास अंदाज में विश किया है। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी सेक्शन में सलमान खान की एक शानदार एक्शन वाली फोटो लगाई है। साथ ही कैप्शन में लिखा, "सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे।"

 Katrina kaif : बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina kaif) ने अपने सबसे अच्छे दोस्च सलमान खान को बर्थडे के मौके पर एक खास अंदाज में विश किया है। कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल के स्टोरी सेक्शन में सलमान खान की एक शानदार एक्शन वाली फोटो लगाई है। साथ ही कैप्शन में लिखा, “सलमान खान आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनायें भगवान करें जो प्यार, चमक और हुनर आपके पास है वो हमेशा यूं ही बरकरार रहे।”

Katrina kaif : शादी के बाद भी कैटरीना और सलमान की दोस्ती है बरकार

इस पोस्ट से साफ पता चल रहा है कि शादी के बाद भी कैटरीना और सलमान खान की दोस्ती बरकार है। दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं। एक वक्त सलमान और कैटरीना का साथ में नाम भी जुड़ चुका है। लेकिन किसी आपसी कारण की वजह से दोनों का ब्रेकअप हो गया था। लेकिन दोनों ने अपनी बीच की दोस्ती को कभी खत्म नहीं किया।

शादी में सलमान ने गिफ्ट की रोवर रेंज

बीते 9 दिसंबर को कैटरीना कैफ और विक्की कौशल ने अपनी शादी रचाई थी। शादी के बाद बॉलीवुड सेलेब्स की ओर से न्यूली मैरिड कपल को शानदार गिफ्ट दिये गये। वहीं सलमान ने अपनी बेस्ट फ्रैंड कैटरीना कैफ को तोहफे के रुप में 3 करोड़ रुपये की रोवर रेंज गिफ्ट की थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

टाईगर 3 में साथ दिखेगी सलमान-कैटरीना की जोड़ी

कबीर सिंह के निर्देंशन में बन रही फिल्म टाईगर 3 में एक बार फिर से कैटरीना और सलमान खान की जोड़ी साथ में नजर आयेगी। जनवरी महीने में कैटरीना औक सलमान शूटिंग करना शुरु कर देंगे। इस फिल्म में शाहरुख खान भी रॉ एजेंट की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular