Friday, August 19, 2022
HomeBollywoodजैस्मिन भसीन का सिजलिंग रुप देख बोले फैंस इन्हें जेल होनी चाहिये,...

जैस्मिन भसीन का सिजलिंग रुप देख बोले फैंस इन्हें जेल होनी चाहिये, घायल करने के जुर्म में

मुंबई : बिग बॉस 14 की फेम और टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन अक्सर ही अपनी अदाओं से लोगों का दिल जीतती रहती हैं। बीते दिनों  जैस्मिन भसीन और उनके रुमर्ड ब्यॉयफ्रैंड और टीवी एक्टर अली गोनी का फोन 2 गाना रिलीज हुआ। इस गाने में दोनों की जोड़ी को जमकर पसंद किया जा रहा है। अली और जैस्मिन की जोड़ी दर्शकों की पसंदीदा जोड़ियों में से एक है। दोनों को अक्सर ही एक दूसरे के साथ देखा जाता है।


हाल ही में जैस्मिन ने सोशल मीडिया पर ऐसी फोटो शेयर दी है, जिसकी वजह से वो सुर्खियों में छाई हुई हैं। इस फोटो को बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भियानी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है। शेयर की गई इस फोटो में जैस्मिन अपनी बालकनी में बैठी नजर आ रही हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)


इस दौरान जैस्मिन ने सिर्फ व्हाइट शॉर्टस पहन रखी हैं। वहीं एक तरफ से उनकी शर्ट शोल्डर से उतरी हुई नजर आ रही है। एक्ट्रेस बड़े दिलकश अंदाज़ से कैमरे की तरफ देख रही हैं। इस आउटफिट में जैस्मिन काफी कूल और हॉट लग रही हैं।

इस फोटो को शेयर करते हुए जैस्मिन ने कैप्शन में लिखा, ‘क्या हमें क्वीन के रूप में नाम देना चाहिए, क्योंकि वह एक ग्लैमरस क्वीन की तरह दिख रही है…।’ इस फोटो को जबरदस्त फैंस का रियेक्शन मिल रहा है। जैस्मिन की ये अदा देखकर फैंस घायल हो रहे हैं। एक यूजर ने तो लिख डाला, इन्हें जेल में होना चाहिए, अपनी अदाओं से रोज घायल करने के जुर्मं में। दूसरे यूजर ने लिखा, जस्मिन भसीन सबसे हसीन।’

RELATED ARTICLES

Most Popular