Thursday, October 6, 2022
HomeInterviewPankaj Tripathi: बॉयकॉट ट्रैंड पर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा, बॉलीवुड...

Pankaj Tripathi: बॉयकॉट ट्रैंड पर पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा, बॉलीवुड को आत्ममंथन की जरुरत है

Pankaj Tripathi:इन दिनों बॉलीवुड में बॉयकॉट का ट्रैंड चला हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्म बॉयकॉट का शिकार होकर बुरी तरह से फ्लॉप हो रही है। अब बॉयकॉट ट्रैंड को लेकर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में बातचीत की। उन्होंने कहा कि "हम क्या बना रहे हैं और इसे कैसे बना रहे हैं, इस बारे में आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है। यह बेहद जरूरी है क्योंकि यही मुख्य कमी है।"

Pankaj Tripathi:इन दिनों बॉलीवुड में बॉयकॉट का ट्रैंड चला हुआ है। बॉक्स ऑफिस पर एक के बाद एक फिल्म बॉयकॉट का शिकार होकर बुरी तरह से फ्लॉप हो रही है। अब बॉयकॉट ट्रैंड को लेकर अभिनेता पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने हाल ही में बातचीत की। उन्होंने कहा कि “हम क्या बना रहे हैं और इसे कैसे बना रहे हैं, इस बारे में आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है। यह बेहद जरूरी है क्योंकि यही मुख्य कमी है।”

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) ने कहा कि यदि कोई फिल्म अच्छी नहीं है, तो वह काम नहीं करती और इसका बहिष्कार नहीं किया जाता है। यदि लोग सिनेमा हॉल नहीं जाते, तो यह भी तो बहिष्कार ही है? तब भी कोई सोशल मीडिया अभियान नहीं होता और ना ही कोई हैशटैग, लेकिन फिर भी फिल्म काम नहीं करती है। लेकिन हां, आत्म-मूल्यांकन की जरूरत है।

अपनी फिल्म 83 के खराब प्रदर्शन पर पंकज ने कहा, फिल्म के खराब प्रदर्शन पर अफसोस नहीं होता, फिल्म में मैंने पैसे थोड़ी लगाए है। मैंने फिल्म में सिर्फ प्रतिभा का निवेश किया था। मैंने जो भी किया वह पूरी ईमानदारी से किया और उसके बाद जो होता है, वह मेरे हाथ में नहीं है।

पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो हाल ही में रिलीज हुई सीरीज क्रिमिनल जस्टिस: अधुरा सच में नजर आ रहे हैं।

RELATED ARTICLES

Most Popular