Saturday, December 3, 2022
HomeMoviesChup: सनी देओल (Sunny Deol) की एक्शन फिल्म चुप (Chup) का धमाकेदार...

Chup: सनी देओल (Sunny Deol) की एक्शन फिल्म चुप (Chup) का धमाकेदार ट्रेलर हुआ रिलीज

Chup:बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने एंग्री यंग मैन के रुप में बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी की है। उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म  'चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट' (Chup)  का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में सनी का एक्शन सीन देखने को मिल रहा है। सनी के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है। 

Chup:बॉलीवुड एक्टर सनी देओल (Sunny Deol) ने एंग्री यंग मैन के रुप में बड़े पर्दे पर एक बार फिर से वापसी की है। उनकी अपकमिंग एक्शन फिल्म  ‘चुप- रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ (Chup)  का धमाकेदार ट्रेलर आज रिलीज हो गया है। फिल्म में सनी का एक्शन सीन देखने को मिल रहा है। सनी के फैंस को उनका ये अंदाज काफी पसंद आ रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Deol (@iamsunnydeol)

टीचर्स डे के मौके पर आज यानी 5 सितम्बर को सनी देओल (Sunny Deol) और दुलकर सलमान (Dulkar Salman) की इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है। ‘ चुप: रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट’ का यह ट्रेलर रिलीज होते ही सुर्खियों में आ गया है। एक मिनट 58 सेकेंड के ट्रेलर में सभी एक्टरों का चौंकाने वाला अवतार देखने को मिला है। खास बात तो यह है कि इस फिल्म में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) ने म्यूजिक कंपोज किया है। अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) अब तक फिल्मों में एक्टिंग के अलावा गाने भी गा चुके हैं, लेकिन अब वह म्यूजिक कंपोजर भी बन गए हैं।

फिल्म की कहानी-

इस फिल्म की कहानी एक ऐसे एक्टर की कहानी है जो खतरनाक सीरियल किलर बन जाता है। यह सीरियल किलर सिर्फ फिल्म क्रिटिक्स को टारगेट करता है। इसने मारने का स्टाइल भी एकदम हटकर है। यह सीरियल किलर पुरानी फिल्मों के जरिए अपने टारगेट को ढूंढता है और फिर उसी स्टाइल से उस मारता है। मारने के बाद यह सीरियल किलर बॉडी पर अपना हुक मार्क ‘स्टार’ छोड़ देता है। यानी यह सीरियल किलर फिल्मों को मिलने वाली रेटिंग के आधार पर अपना शिकार खोजता है और फिर उसे खत्म कर देता है।

इस फिल्म में सनी देओल के अलावा दुलकर सलमान, पूजा भट्ट और श्रेया धनवंतरी भी नजर आयेगी। फिल्म 23 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

RELATED ARTICLES

Most Popular