Sunday, August 7, 2022
HomeBollywoodSunil Shetty: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, बॉलीवुड के अंदर सभी...

Sunil Shetty: सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा

Sunil Shetty:बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) हाल ही में इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग' एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स पर बात की और साथ स्टार किड्स का बचाव भी किया। सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा।

Sunil Shetty:बॉलीवुड एक्टर सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) हाल ही में इंटरनेशनल डे अगेंस्ट ड्रग्स अब्यूज एंड इलिसिट ट्रैफिकिंग’ एक कार्यक्रम में शामिल हुए। इस दौरान उन्होंने बॉलीवुड में ड्रग्स पर बात की और साथ स्टार किड्स का बचाव भी किया। सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा, बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा।

सीबीआई के कार्यक्रम में शामिल हुए सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने कहा कि कोई एक गलती करता है तो डैकेत सब बन जाते हैं। लेकिन ऐसा नहीं है। बॉलीवुड इंडस्ट्री मैें बीते 30 सालों से काम कर रहा हूं और यहां मेरे करीब 300 दोस्त हैं। इन लोगों ने अपनी जिंदगी में कभी कुछ नहीं किया। बॉलीवुड के अंदर सभी ड्रग्स नहीं लेते हैं। गलती हम भी करते हैं, लेकिन बच्चा समझकर माफ कीजिएगा। बॉलीवुड इंडस्ट्री ड्रगीज से भरी हुई नहीं है, यहां सभी नशेड़ी नहीं हैं।

बता दें कि साल 1992 में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) ने फिल्म बलवान से अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्म में उनके साथ दिंवगत अभिनेत्री दिव्या भारती नजर आयी थीं। धड़कन फिल्म में सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को बेस्ट विलेन का फिल्मफेयर अवार्ड दिया गया था। इंडस्ट्री में लोग सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) को अन्ना कहकर  बुलाते हैं।

 

RELATED ARTICLES

Most Popular