Saturday, July 2, 2022
HomeBollywoodZeenat Aman:सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया को जीनत अमान (Zeenat...

Zeenat Aman:सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया को जीनत अमान (Zeenat Aman) ने बताया था बकवास 

Zeenat Aman:साल 1989 में रिलीज हुई फिल्म मैंने प्यार किया बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान के लीड एक्टर के तौर पर पहली फिल्म थी। इसी फिल्म के जरिए भाग्यश्री ने भी अपने सिने करियर की शुरुआत की थी। राजश्री प्रोडेक्शन में बनी इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया था। फिल्म की स्टोरी से लेकर इस गाने हर किसी के मन में बस गए थे। सलमान खान और भाग्यश्री की केमेस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। आज भी लोग इस फिल्म का जिक्र करते हैं। लेकिन सलमान खान की फिल्म मैंने प्यार किया को जीनत अमान (Zeenat Aman) ने बकवास बता दिया था।

सुपर-डुपर हिट हुई फिल्म मैंने प्यार किया को देखने के लिए सलमान खान ने अपने सारे करीबियों को न्यौता दिया था। जिनमें से बॉलीवुड एक्ट्रेस जीनत अमान भी एक थीं। लेकिन थिएटर से जब जीनत अमान (Zeenat Aman) फिल्म देखकर लौटी तो उनका मुंह बना हुआ था। जब सलमान खान ने उनसे इसकी वजह पूछी तो उन्होंने कहा कि यह बहुत ही बचकाना लगा। तुम अपनी आंखें बंद करके भाग्यश्री की ऐड़ी में आयोडेक्स लगा रहे हो, ये कितना बेहूदा था। अगर तुम उसके जांघ के बीच में आयोडेक्स लगा रहे होते और तब आंखें बंद की होती, तब तो समझ भी आता लेकिन तुमने अपनी आंखें तब बंद कर रखी थीं, जब तुम उसके ऐड़ी में आयोडेक्स लगा रहे थे। सलमान खान ने बताया था कि जीनत अमान को सबसे अजीब ये लगा कि भाग्यश्री अपने घुटने तक स्क्रीन पर दिखाना नहीं चाह रही थीं।

खैर जीनत अमान को जो लगा हो लेकिन ये फिल्म बहुत पसंद की गई थी। इस फिल्म के वक्त भाग्यश्री वर्तमान में उनके पति हिमालय को डेट कर रही थीं। हिमालय को पसंद नहीं था कि भाग्यश्री फिल्मों में रोमांटिक सीन करें इसलिए उन्होंने फिल्म से पहले ही डॉयेक्टर के सामने भी शर्त रख दी थी कि वो कैमरे के सामने कोई ऐसा सीन नहीं करेंगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular